iphone - Scaling not as smooth in 3.0 as in 2.x -


मेरे पास CATiledLayer बैकड UIView है जो कि UIScrollView और इसे - (UIView *) के दृश्य में स्केल किए जाने के दृश्य के रूप में वापस किया जाता है viewForZoomingInScrollView: (UIScrollView *) scrollView प्रतिनिधि विधि

अब समस्या यह है कि CATiledLayer (जैसा कि 1.333 उदाहरण के लिए) द्वारा प्रदान किए गए 2x चरणों के बीच गिरने वाले पैमाने पर स्केलिंग, जब मैं 3.0 एसडीके के खिलाफ संकलित और परीक्षण करता हूँ तो बहुत पिक्सलटेड छवि में परिणाम होता है । 2.2.1 में स्केलिंग बहुत चिकनी है।

मैंने परत के minificationFilter से केसीएफ़िलटरट्रिलिनियर सेट करने की कोशिश की, लेकिन इसके परिणामस्वरूप एक तरह से धुंधला छवि भी हो गई।

किसी भी विचार?

कुछ खेल के बाद, मुझे पता चला कि केवल 2 एक्स सिम्युलेटर स्केल किए गए चित्र को छूटे। वास्तविक डिवाइस पर 2.x एसडीके के साथ, स्केलिंग 3.0 पर समान है।


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